Latest News

IAS Aryaka Akhoury: मुख्तार अंसारी के जनाजे में अफजल से भिड़ने वाली आईएएस अधिकारी आर्यका अखौरी की कहानी, बाहुबली विधायक पर भी कर चुकी है कार्यवाही

गाजीपुर कलेक्टर और जिला अधिकारी  IAS Aryaka Akhoury, जिन्होंने मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी को सिखाया धारा 144 का मतलब

IAS Aryaka Akhoury: उत्तर प्रदेश के माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की मौत के बाद उसे दफन करने भारी भीड़ पहुंची हुई थी इसी दौरान मुख्तार का भाई अफजाल अंसारी (Afzal Ansari) भी आया था. इसी बीच का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जहां मुख्तार का भाई अफजाल अंसारी और गाजीपुर की जिला कलेक्टर आर्यका अखौरी (Ghazipur Collector) के बीच तीखी बहस हो गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ और फिर देशभर में चर्चा होने लगी कि आखिर गाजीपुर की जिला अधिकारी आर्यका अखौरी कौन है.

दरअसल जो वीडियो सामने आया है उसमें साफ-साफ देखा जा सकता है कि हजारों लोगों की भीड़ के बीच मुख्तार का भाई अफजाल अंसारी गाजीपुर की जिला अधिकारी आर्यका अखौरी (IAS Aryaka Akhoury) को नियम और कायदे कानून बता रहा है. लेकिन हजारों लोगों की भीड़ होने के बावजूद भी कलेक्टर ने अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए अफजाल को धारा 144 का मतलब बताया.

आईएएस अधिकारी आर्यका अखौरी को वर्ष 2022 में गाजीपुर कलेक्टर (DM Ghazipur) की जिम्मेदारी सौंप गई थी इसके पहले यह भदोही जिला कलेक्टर रह चुकी है और बाद में इन्हें गाजीपुर जिला अधिकारी के पद पर पदस्थित किया गया.

IAS Aryaka Akhoury ने गैंगस्टर पर की थी कार्यवाही 

गाजीपुर से पहले आईएएस अधिकारी आर्यका अखौरी भदोही जिले की कलेक्टर रह चुकी है इस दौरान भदोही के पूर्व विधायक विजय मिश्रा (Vijay Mishra Bhadohi) के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट लगने उनके हथियारों का लाइसेंस निरस्त करने समेत कई बड़ी कार्यवाही की थी, विजय मिश्रा उत्तर प्रदेश के जाने-माने और चर्चित विधायकों की लिस्ट में आते हैं और आज भी विजय मिश्रा सलाखों के पीछे हैं.

Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी के घर में उमड़ा समर्थकों का हुजूम, लोगों ने लगाये जिंदाबाद के नारे

2013 बैच की आईएएस अधिकारी है आर्यका अखौरी

मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी को धारा 144 का मतलब सिखाने वाली चर्चित आईएएस अधिकारी आर्यका अखौरी (IAS Aryaka Akhoury) वर्ष 2013 बैच की इस ऑफिसर है. आर्यका अखौरी बिहार की रहने वाली है इन्होने अपनी पढ़ाई दिल्ली से की है इसके पहले वह मेरठ और वाराणसी में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के साथ ही CEO के पद पर भी पदस्थ रह चुकी है, इनकी गिनती उत्तर प्रदेश के तेज तर्रार आईएएस अधिकारियों में होती है.

सड़क पर रोता मिला Zomato का डिलीवरी एजेंट कहा ‘बहन की शादी है और कंपनी ने मेरा अकाउंट……’

जींस पहनने पर लगाई थी रोंक

आईएएस अधिकारी आर्यका अखौरी (IAS Aryaka Akhoury) पहले भी चर्चा में आ चुकी है जब उन्होंने सरकारी दफ्तर में जींस और टॉप पहनने पर रोक लगाई थी. आर्यका अखौरी भदोही जिले में डीएम रहने के दौरान अधिकारी कर्मचारियों को जींस और शर्ट या टॉप पहनकर कार्यालय में आने पर रोक लगा दी थी इसके बाद वह सुर्खियों में आई थी.

PM Kisan 17th Installment: इन किसानों को नहीं मिलेगा प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना का पैसा

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!